FB Post of 24 March 2019

वर्षों पुरानी बात है समाज की सुन्दर पूजनीय औरत जो गूँगी थी उस का समाज के बड़े इज़्ज़तदार लोग बलात्कार करते रहे। मगर किसी को न शक हुआ और न किसी ने यह कहा की यह तो पाप है, चूँकि सब समाज के बहुत प्रतिष्ठित लोग थे ।और बहुत से लोग उस के संवेदनशील भाग (sensitive parts) को छोकर फ़ायदा उठाते रहे। और बहुत से लोग इस बीच मर भी गये।मगर यह खेल चलता रहा।

संयोग से एक दिन इस महल मे एक ग़ैर स्वर्ण आदमी आ कर राजा बन बैठा और उस ने एक कमरे मे उस पूजनीय औरत के साथ बलात्कार का खेल देख लिया तो वह भी उस के कुछ संवेदनशील भाग को छू कर फ़ायदा उठाने लगा।मगर उस ने बलात्कार नही किया, जो लोग वर्षों से कर रहे थे वही लोग करते रहे।

उस समय के और लोगो ने उस के कुछ भाग को छुआ और आज भी मस्त है और समाज मे इज़्ज़त के साथ जी रहे है। मगर जिस बेचारे ने कमरे मे बलात्कार होते देखा उस के गले मे उस गुनाह का हार डाल दिया गया।

वह बेचारा आज उस गुनाह की सज़ा ख़ुशी ख़ुशी और सबर के साथ जेल मे काट रहा। बहुत से लोग तो मर गये और कुछ मज़े मे है मगर वह जेल मे भगवान से उम्मीद लगाये बैठा है की वह एक दिन निर्दोष साबित होगा, और वह इतिहास मे अमर रहे गा।