Post of 1 January 2024

इन से मिलये, यह हैं बिहार के पेंटागौन किशोर (pk) जो 2011 मे अमेरिका से वापस बिहार नहीं आये बल्कि यह गुजरात में पधारे और बीजेपी के Political Strategist बन गये और 2014 मे भारत मे संघ की सरकार बनवा दिया और जब वहॉ कोई पद नहीं मिला तो बिहार लौटे। नीतीश कुमार ने JDU से निकाल दिया तो रोड़ पर आ गये तो इन को अब मुस्लिम समाज की चिंता हो रही है।

किशोर कह रहे है कि हिन्दुस्तान में मुस्लिम 18% है मगर कोई नेता नहीं है। किशोर साहेब आप जब JDU में थे तो चुनाव में कितने मुस्लिम नेता को बिहार में चुनाव जितवाया? बिहार के मुस्लिम नेता फ़ातमी को कितने ब्राह्मण ने दरभंगा मे वोट दिया?

यही पेंटागौन किशोर ने 2014 मे भारत में संघ की सरकार बनवाई और आज दस साल से सरकार में एक भी सांसद या मंत्री मुस्लिम नहीं है।अब तो हालत यह है कि बिहार, बंगाल छोड़कर किसी भी उत्तर भारत के राज्य में कोई मुस्लिम मंत्री नहीं है, यहॉ तक के हैदराबाद में कांग्रेस की जो सरकार अभी बनी उस मे भी कोई MLA मुस्लिम नहीं है न मंत्री।

किशोर साहेब आप का द्वंद्वात्मक व्यवहार तो यह है कि मुस्लिम लीडरशीप की बात कहते हैं मगर AIMIM के ओवैसी को संप्रदायक कहते हैं।संघ से प्रेम कर बीजेपी की सरकार बनवाते हैं और आज़म खान को मुरग़ी और भैंस चोरी का इलज़ाम लगा कर जेल में भेज, चुनाव से वंचित कर देते है।अतीक़ अहमद जो चार बार विधायक और एक बार सांसद बने उन को पुलिस संरक्षण मे मरवा देते है, इसी वजह कर मुस्लिम तेजस्वी, ममता बनर्जी के लीडरशीप में ही रहना चाहता है।

किशोर साहेब मुस्लिम को अब अपने शिक्षा और आर्थिक हालत सुधारने पर ध्यान देना है, राजनीति पर नहीं।राजनीति करने के लिए तो आप ने संघ की सरकार बनवा ही दिया है जो भारत का भूगोल-इतिहास भूल गया और 1992 में बाबरी मस्जिद बम से उड़ा कर 80% उर्जा दुनिया से सब से महँगे दाम पर ख़रीद कर देश के 85 करोड़ जनता को ग़रीबी रेखा के नीचे लाकर 5 किलो अनाज फ़्री 2029 तक दे गा।

किशोर साहेब आज आप लोगों के अंधे हो गये दिल के कारण, 2020 मे चीन जब पुन: विस्तारवादी हो गया तो कोई मुस्लिम देश हिन्दुस्तान के पक्ष मे या चीन के खिलाफ नहीं बोला। जब आप को अभी Red Sea Crisis मे अरब या अफ़्रीका के मुस्लिम देशों में मुस्लिम मंत्री या राजदूत भेजने को नहीं मिला तो प्रधानमंत्री को “my Brother His Royal Highness Mohammad bin Salman bin Abdulaziz Al Saud पूरा ख़ानदानी शिजरा लिख कर तेल के लिये संबोघित करना पड़ा।

किशोर साहेब सौ साल बाद इस बदली दुनिया में हिन्दुस्तान में अब हम को नेता बन्ने की जद्दोजेहद करने की ज़रूरत नहीं है, आप खुद घर से बुला कर मुस्लिम नेता और मंत्री बनाये गा।हम को अब आप के झोला ढोने की ज़रूरत नहीं है, नीतीश कुमार ने जातिगत जनगणना करा दिया है।

प्रशांत किशोर साहेब आत्मा बदलये शरीर नहीं, हिन्दुस्तानी बनये।