22-01-2021 Post on FB

भारत मे दुनिया का सब से बडा लोकतंत्र है जहॉ के बडे बडे नेता “भविष्य की राजनीति पहचानने” वाले हैं। जिस मे चंद मशहूर नाम चंद्रा बाबू नायडू, शरद पवार, मोलायम सिंह, पंजाब के बादल परिवार, कशमीर के फ़ारूख अब्दुल्लाह वगैरह वगैरह और अब नया नाम दिग्विजय सिंह का जूट गया है।

श्री मोहन भागवत और मोदी जी का भगवान भला करे सेक्युलरिजम वाले सभी महान कांग्रेसी राजनेता जैसे प्रनव मुखर्जी साहेब को आखरी वक्त मे धोती मे नागपुर मे शाखा करवा कर पोल खोल ही दिया और अब दिग्विजय सिंह से चंदा देलवा कर राम जी पर एहसान करवा दिया।हम बहुत खुश हैं राष्ट्रपति कोविंद जी ने राम मंदिर का चंदा दिया क्योकि वह राम जी के कृपा से ही तो राष्ट्रपति बने भले ही इन के समय मे चीन गलवान और अरूनाचल मे आकर तांडव करे।

मगर कांग्रेसी दिग्विजय सिंह जी ने प्रेस मे चंदा देखा कर इस कारण दिया के सब कांग्रेसी भी हर गली कूचा मे राम मंदिर पर चंदा वसूले जिस तरह से ज्योति बसू के कौमिनिसट राज मे कौमिनिसट कार्यकर्ता “दुर्गा पूजा” के नाम पर चंदा वसूल कर 30 साल राज किया और आज उसी सीपीएम के नेता बीजेपी मे जाकर देश-प्रेम का भाषण दे रहे हैं।

————

आरएसएस सामाजिक संगठन के मुखिया भागवत जी और मोदी जी ने सभी राजनेताओं के सेक्युलरिजम का ही पोल नही खोला बलकि देशभक्ति और राष्ट्रप्रेम का भी भांडा फोड दिया। चीन भारत मे आकर खडा-खडा मूत रहा है (माफ किजये बहुत ग़ुस्सा मे यह मूत शब्द लिखा है) मगर शिव सेना के नेता और शरद पवार “औरंगाबाद” का नाम बदल कर #हिन्दुस्तान से प्रेम देखा रहे हैं। शहजादा जोगी का तो नाम पता बदलने को कोई दूसरा सानी नही है।

अनुरोध है देशभक्त भागवत जी और देशप्रेमी मोदी जी को अभी पकड कर कुर्सी पर रखना है जब तक राम मंदिर नही बन जाता है, और चीन ब्रह्मपुत्रा नदी का पानी नही सूखा दे और अरूनाचल और गलवान मे आवास और रोड बना कर हम लोगो को न दे दे।

Mohan Bhagwat
Vijay Mallay