19 April 2023

हमारे आदरणीय विश्वप्रख्यात दार्शनिक, धाराप्रवाह हिन्दी प्रचारक डाक्टर मोहन जी कहते हैं कि “भारत मे सब हिन्दु हैं, सब के पूर्वज एक हैं।संघ काम करता है, मथुरा और काशी मे जल्द भव्य मंदिर बने गा, आदि इत्यादि”

1857 के बाद राम जन्म भूमि का विवाद खडा किया गया और 160 साल लगा राम का भव्य मंदिर बनाने मे और इसी बीच चीन दुनिया का सुपर पावर बन गया और भारत के राज्य, शहर, गॉव का नाम पता बदल कर अखण्ड चीन का नारा दे दिया।

संयुक्त राष्ट्र ने आज ऐलान किया है कि भारत दुनिया का सब से बडा जनसंख्या वाला देश हो गया और उस की आबादी चीन से अधिक हो गई।वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि नये जनगणना मे जातिगत जनगणना होना चाहिए ताकि पता चले भारत मे पिछड़ी जाति और उच्च जाति का क्या अनुपात है और फिर उसी हिसाब से उन को सत्ता और नौकरी मे भागीदारी मिले।

भारत मे विदेश से आये आक्रमण कर्ता तथा मुग़ल ने कभी जाति का भेदभाव नही किया और शादी विवाह कर भारतीय समाज मे छुआ-छूत ख़त्म किया।मगर अंग्रेजों ने 1931 मे पहला जातिगत जनगणना कर समाज को बॉट दिया।

राजपूत राजा वी पी सिंह ने “मंडल आरक्षण” दिया और संघ ने “हे राम से जय श्री राम” का नारा लगा कर भव्य मंदिर बना दिया, चीन महाशक्ति हो गया, मीडिल ईस्ट दुनिया का आर्थिक केन्द्र हो गया।संघ की सरकार ने 15 सरकारी बैंक ख़त्म कर दिया, सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी तथा एयर इंडिया बेच कर आरक्षण की नौकरी ख़त्म कर दिया।

कांग्रेस तथा दूसरी पार्टी ने जातिगत जनगणना की मॉग कर संघ द्वारा मथुरा और काशी मे भव्य मंदिर के निर्माण को संभव कर दिया।

अब बाबर या अंग्रेज के वसुधैव कुटुम्बकम की संभावना नही है मगर यह निश्चित है कि संघ के मोहन जी जातिगत जनगणना के बाद मथुरा और काशी का विवाद खडा कर “गज़व-ए-हिन्द” खुद करवा कर जाति का भेद-भाव पुन: ख़त्म करा दें गें।संघ ज़िन्दाबाद।